BJP वाले सिर्फ वोट के समय ही आदिवासियों की चिंता करते हैं, वोट लेने के बाद जनता को देखने तक नहीं आते: कल्पना सोरेन

Friday, May 31, 2024-02:13 PM (IST)

साहिबगंज: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि हेमंत सोरेन ने केंद्र की मोदी सरकार से झारखंड का अधिकार मांगा था, इसलिए उन्हें साजिश के तहत जेल भेज दिया गया और झारखंडियों के स्वाभिमान की रक्षा के लिए हेमंत सोरेन ने जेल जाने से भी परहेज नहीं किया। ये बातें कल्पना सोरेन ने राजमहल संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी विजय कुमार हांसदा के पक्ष में पतना के आठगवां फुटबॉल मैदान में अंतिम चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान कही।

कल्पना सोरेन ने कहा कि जब से झारखंड में गठबंधन की सरकार बनी, उसके साथ केंद्र ने सौतेला व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि इसका जवाब 1 जून को आप सभी जनता को अपने वोट से देना है। कल्पना ने कहा कि वोट की शक्ति सबसे बड़ी शक्ति है, जो भारत के संविधान से मिली है। डॉ भीमराव अंबेडकर द्वारा लिखित संविधान से देश चलता है।

कल्पना सोरेन ने कहा कि भाजपा वाले संविधान बदलने की साजिश रच रहे हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। उन्होंने दावा किया कि भाजपा वाले सिर्फ वोट के समय ही आदिवासियों की चिंता करते हैं। वोट लेने के बाद कभी आपको देखने तक नहीं आते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static