BJP उम्मीदवार निशिकांत दुबे ने बाबा बैद्यनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, गोड्डा लोकसभा सीट से जीत का किया वादा

Saturday, Jun 01, 2024-12:29 PM (IST)

Deoghar: गोड्डा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार निशिकांत दुबे ने बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान गोड्डा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार निशिकांत दुबे ने कहा, "मैं जब भी देवघर में होता हूं तो यहां आने का प्रयास करता हूं क्योंकि मैं जो कुछ भी हूं बाबा की वजह से ही हूं।

निशिकांत दुबे कहा कि मैं पहले दिन से कह रहा हूं कि झारखंड में सबसे ज्यादा वोटों से जीत गोड्डा में होगी, बाबा का आशीर्वाद है तो मुझे विश्वास है कि मेरी बातें गलत नहीं होगी। निशिकांत दुबे ने कहा, "आज की 57 सीटें भाजपा जीत रही है। अभी हमारा आंकड़ा करीब 360 के आसपास था 57 जुड़ और जाएगी तो 411-417 हो जाएगा। यहां का चुनाव एक तरफा है। झारखंड में सबसे ज्यादा वोट से यदि कोई लोकसभा सीट जीती जाएगी तो वो गोड्डा लोकसभा सीट होगी।"

बता दें कि गोड्डा लोकसभा सीट से कांग्रेस की ओर से प्रदीप यादव और बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे के बीच मुकाबला है। निशिकांत दुबे भारत की 17वीं लोकसभा के सदस्य हैं, जो भारतीय संसद का निचला सदन है। वे भारतीय जनता पार्टी के सदस्य हैं और मई 2009 से झारखंड में गोड्डा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, उन्होंने 2009 (15वीं लोकसभा), 2014 और 2019 में सीट जीती है। चौथी बार भाजपा ने निशिकांत दुबे को गोड्डा लोकसभा का टिकट दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static