लालू से मुलाकात को लेकर RIMS में लग रहे जमावड़ा पर BJP हुई हमलावर, बचाव में उतरी कांग्रेस

9/2/2020 4:20:35 PM

रांचीः बिहार विधानसभा चुनाव की रणभेड़ी की गूंज झारखंड में भी सुनाई देने लगी है। इस को लेकर झारखंड की सियासत भी गर्म है। चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद रिम्स निदेशक के बंगले में इलाजरत हैं। वहीं बिहार से राजद नेता टिकट के लिए रांची दौड़ लगा रहे हैं।

रिम्स परिसर में बिहार की गाड़ियां खड़ी मिल रही है नेता लालू प्रसाद तक पहुंचने की हर मुमकिन कोशिश में जुटे हैं इधर भाजपा लालू यादव और सरकार पर जेल मैन्युअल को लेकर लगातार हमलावर हो रही है। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि सरकार राज धर्म भूलकर लालू धर्म निभाने में लगी हुई है। लालू प्रसाद को नियम विरुद्ध मिले बंगले से बिहार की चुनाव की तैयारी चल रही है। रोज सैकड़ों लोग बिहार से अनाधिकृत रूप से आ रहे हैं, नेता अपना बायोडाटा भी बंगले में जमा करा रहे हैं। इसमें से कई लोग लालू प्रसाद से मिल भी रहे हैं यह खुल्लम-खुल्ला जेल मैनुअल का उल्लंघन है।

वहीं कांग्रेस इस पूरे मामले पर बचाव करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता आलोक दुबे ने कहा है कि लालू प्रसाद पर जेल मैनुअल का उल्लंघन का आरोप लगाकर भाजपा विधवा विलाप कर रही है। भाजपा की चिंता लालू प्रसाद को लेकर कम बिहार चुनाव को लेकर ज्यादा है इनकी बेचैनी बढ़ गई है। लालू प्रसाद ऐसी शख्सियत हैं, जो बिहार के चुनाव को प्रभावित कर सकते हैं। ऐसे में भाजपा इन पर गलतआरोप लगाकर लोगों का ध्यान भटका ना चाहती है। लालू प्रसाद और झारखंड सरकार की ओर से कानून और जेल मैन्युअल का पूरा पालन किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static