लाठी खाए सहायक पुलिसकर्मियों से मिलने पहुंचे बाबूलाल मरांडी, बोले- हमारी सरकार बनेगी तो...

Saturday, Jul 20, 2024-06:28 PM (IST)

रांची: बीते शुक्रवार को सहायक पुलिस कर्मियों पर जिला प्रशासन द्वारा लाठी चलाने के बाद झारखंड की राजनीति तूफान पर है जहां पक्ष इस मुद्दे को लेकर अपनी सफाई देने पर तुला है। वहीं विपक्ष इस मुद्दे को लपकने की कोशिश में लगा है।

बीते शुक्रवार की शाम को प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी लाठी खाए सहायक पुलिसकर्मियों से मिलने आंदोलन स्थल मोरहाबादी पहुंचे। मरांडी ने सहायक पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। बाबूलाल मरांडी ने आश्वासन दिया है कि जब हमारी सरकार बनेगी तो सहायक शब्द को हमेशा के लिए हटा दिया जायेगा। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सरकार का जिस प्रकार का आदेश और निर्देश होता है उसी के अनुसार जिला प्रशासन काम करता है, लेकिन कल जिस प्रकार से हटिया के डीएसपी ने आंदोलन स्थल पहुंचकर महिलाओं को बद्दी- बद्दी गालियां दी और यह वही डीएसपी हैं जो साहिबगंज में भी थे और वहां पर रूपा तिर्की की हत्या हुई थी और उस समय जिस प्रकार उन्होंने अपने सबोर्डिनेट के विरुद्ध शब्दों का प्रयोग किया था। ऐसे पुलिसकर्मियों को ड्यूटी पर लगाने से ही यह समझ में आता है कि सरकार की मंशा क्या है।

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सरकार चाहती है कि आंदोलन को कुचल देना चाहिए ताकि जो आंदोलनरत रहते हैं वह वहां से भाग जाए। मरांडी ने कहा कि 17 से 18 दिन से यह लोग धरने पर अपनी मांगों को लेकर बैठे हैं और सरकार का कोई भी नुमाइंदा इनसे बात करने को तैयार नहीं है। इनकी समस्या के समाधान को तैयार नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static