BJP सांसद की मांग- वैद्यनाथ धाम में घुसने के मामले में कांग्रेस विधायक पर हो कार्रवाई

4/15/2021 6:02:56 PM

 

देवघरः गोड्डा से भाजपा के सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने यहां आरोप लगाया कि जामताड़ा से विधायक इरफान अंसारी ने बुधवार को बाबा वैद्यनाथ मंदिर में भगवान शिव को स्पर्श किया और उन्होंने इस मामले में अंसारी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई करने की मांग की।

दुबे ने अपने आवास पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘आज तक किसी भी गैर हिंदू ने बाबा वैद्यनाथ मंदिर के गर्भ गृह में प्रवेश नहीं किया है। जैसे मक्का स्थित काबा में गैर मुस्लिमों का प्रवेश वर्जित है उसी तरह देवघर में भी बाबा मंदिर में गैर हिंदुओं का प्रवेश वर्जित है।'' भाजपा सांसद ने सरकार से मांग की कि इस कार्य के लिए अंसारी पर रासुका लगाकर उनकी तत्काल गिरफ्तारी की जाये। साथ ही उन्होंने देवघर के उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।

गौरतलब है कि अंसारी और उनके कुछ साथियों की यहां बाबा धाम में गर्भ गृह में पूजा के समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विवाद तेजी से बढ़ा। बाबा धाम से बाहर निकलने के बाद जब अंसारी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं बचपन से बाबा मंदिर जा रहा हूं और बाबा भोले का आशीर्वाद मेरे साथ है। जब-जब चुनाव आया है, मुझे बाबा भोले का आशीर्वाद मिला है और मैं जीता भी हूं।'' उन्होंने दुबे पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने का आरोप भी लगाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static