पलामू में एक ट्रक ने पीछे से स्कूटी सवार को कुचला, सड़क हादसे में शख्स की दर्दनाक मौत

Sunday, May 26, 2024-04:02 PM (IST)

पलामू: झारखंड में पलामू जिले के मेदिनीनगर शहर के डीसी बंगला के सामने कचहरी शहीद चौक पर एक ट्रक ने पीछे से एक स्कूटी सवार को कुचल दिया। इस घटना में स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद घटनास्थल पर कुछ देर के लिए जाम भी लगा, लेकिन बाद में पुलिस द्वारा शव उठा लेने पर यातायात सामान्य हो गया।

मृतक की पहचान रेडमा के छेछानी टोला निवासी 70 वर्षीय मिथिलेश तिवारी के रूप में हुई है। मिथिलेश तिवारी झामुमो नेता दीपक तिवारी के रिश्तेदार थे। एमआरएमसीएच में पोस्टमार्टम करा कर डेड बॉडी परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार सुबह करीब 7 बजे मिथिलेश तिवारी अपनी स्कूटी से रेडमा ओवरब्रिज से नीचे उतरे थे और डीसी बंगला के सामने कचहरी-शहीद चौक से होकर निकल रहे थे कि तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। सिर के हिस्से में ट्रक का चक्का चढ़ गया जिससे मौके पर ही मिथिलेश तिवारी की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुरुआत में उनकी पहचान नहीं हुई थी, लेकिन बाद में रेडमा के कुछ लोगों के मौके पर पहुंचने पर शव की पहचान की गई। सूचना मिलने पर पूर्व डिप्टी मेयर मंगल सिंह, झामुमो नेता दीपक तिवारी, शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवव्रत पोद्दार, ट्रैफिक प्रभारी समाल अहमद समेत अन्य मौके पर पहुंचे। घटना पर दुख व्यक्त किया। पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लिया और फिर पोस्टमार्टम के लिए एमआरएमसीएच भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static