दुमका: हथियार का भय दिखाकर ट्रक चालक से लूट मामले में 4 लुटेरे गिरफ्तार

4/19/2021 3:17:11 PM

 

दुमकाः झारखंड में दुमका जिले के काठीकुंड थाना क्षेत्र में ट्रक चालक से हथियार का भय दिखाकर लूट कांड का उछ्वेदन करने के साथ पुलिस ने चार आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। दुमका के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नूर मुस्तफा अंसारी ने रविवार को बताया कि जिले के काठीकुंड थाना क्षेत्र में आमझारी खैरबन्ना गांव में 14 अप्रैल की रात गिट्टी लदे ट्रक के चालक बिहार के समस्तीपुर जिले के रोसड़ा निवासी फूलबाबू यादव से अपराधियों ने चालीस हजार रुपए और मोबाइल फोन लूट लिए।

इस घटना को लेकर चालक के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कांड संख्या 15/2021 दर्ज किया गया। अंसारी ने बताया कि इस घटना के कुछ देर बाद 15 अप्रैल की रात करीब 12 बजे सहरजोरी के समीप दूसरे ट्रक चालक इन्दु भूषण कुमार से अज्ञात अपराधियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिए जाने की सूचना मिली। इस घटना को लेकर भी काठीकुंड थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कांड संख्या 16//2021 दर्ज की गयी। दोनों सड़क लूट की घटना के मद्देनजर काठीकुंड के थाना प्रभारी मो. साकिब तनवीर खां, पुलिस अवर निरीक्षक मो. तारिक वसीम, दुलाल कुमार महतो और अमन राज के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर त्वरित कारर्वाई शुरू की गयी।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में पुलिस टीम ने काठीकुंड बाजार के छोटू मंडल, प्रसेनजीत मंडल, करनपुरा गांव के राम राय और चेचरो गांव के भूदेव राय उर्फ रविया को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की तो सभी अपराधियों ने ट्रक चालकों से लूट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस टीम ने घटना में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिल, एक देसी पिस्तौल, तीन कारतूस, लूटी गई राशि में से चार हजार रुपए नकद और तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस ने इन अपराधियों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत कांड संख्या 17/2021 दर्ज कर चारों को रविवार को जेल भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static