गुमला में पिकनिक मनाने के दौरान नदी में बहे 3 युवक, NDRF की मदद से छानबीन में जुटी पुलिस

11/16/2020 12:57:22 PM

 

गुमलाः झारखंड के गुमला जिला मुख्यालय से लगभग 45 किमी दूर रायडीह प्रखंड में शंख नदी के हीरादह कुंड में रविवार को पिकनिक मनाने गए आधा दर्जन युवकों में से 3 युवक बह गए और उनके नदी में डूबने की आशंका है।

पुलिस अधीक्षक हृदीप पी जनार्दनन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जब पिकनिक गए युवक नदी के कुंड के समीप सेल्फी ले रहे थे, तभी उनका एक साथी कुंड में गिर गया। उसे बचाने के क्रम में अन्य दो साथी भी कुंड में डूब गए जिनका अब तक पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया, ‘‘छह दोस्त आज सुबह 11 बजे पिकनिक मनाने गुमला के हीरादह गए थे। इस दुर्घटना में तीन युवक तो नदी में बह गए जबकि तीन युवक बच गए जिन्होंने लौटकर घरवालों को घटना की जानकारी दी।

इस घटना की जानकारी मिलने पर सुरसांग थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर खोजबीन शुरू की,लेकिन अंधेरा होने के कारण लापता युवकों का कोई पता नहीं चल सका।'' पुलिस ने बताया कि नदी में बहे युवकों की पहचान गुमला शहर के थाना रोड निवासी अभिषेक गुप्ता (27 वर्ष), लक्ष्मण नगर निवासी सुमित कुमार गिरी (28 वर्ष) एवं सुनील कुमार भगत (27 वर्ष) के रूप में की गयी है। जनार्दनन ने बताया कि नदी में बहे युवकों की तलाश के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (NDRF) की टीम को बुलाया गया है ताकि उनकी खोजबीन की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static