Bihar: मुख्यमंत्री आवास के बाहर युवक ने की जान देने की कोशिश, मौके पर मची अफरा-तफरी

Monday, Oct 28, 2024-02:01 PM (IST)

पटनाः राजधानी पटना में मुख्यमंत्री आवास के बाहर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक द्वारा आत्मदाह का प्रयास किया गया। बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी मां के साथ हुई घटना पर कार्रवाई न होने के कारण यह कदम उठाया। वहीं मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत उसे हिरासत में ले लिया। हालांकि, इस घटना में युवक के हाथ जल गए। 

मुख्यमंत्री आवास में चल रही थी एनडीए की बैठक 
दरअसल, मुख्यमंत्री आवास के भीतर एनडीए की बैठक चल रही थी। इसी बीच आवास के बाहर एक युवक अचानक अपनी गाड़ी से एक पुतला लेकर बाहर निकला और उसमें आग लगा दी। मौके पर तैनात प्रशासनिक टीम ने उसे आत्मदाह से रोक लिया। इस घटना में युवक का हाथ जल गया है और उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस द्वारा अरेस्ट किए जाने पर युवक ने खुलासा किया कि उसकी मां को एक मामूली विवाद में भाजपा के एक नेता ने कथित रूप से अपनी गाड़ी से कुचल दिया था, लेकिन संबंधित अधिकारियों से कई बार गुहार लगाने के बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

PunjabKesari

युवक ने मुख्यमंत्री को संबोधित एक पत्र भी साझा किया, जिसमें उसने आरोप लगाया कि उसकी मां के साथ हुए अपराध में राजनीतिक हस्तक्षेप के कारण न्याय नहीं मिल रहा। पत्र में उसने चेतावनी दी थी कि अगर 28 अक्टूबर तक कार्रवाई नहीं हुई, तो वह आत्मदाह करने पर मजबूर हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static