क्रिकेट विवाद में युवक की हत्याः प्रर्दशनकारियों पर दूसरे पक्ष ने किया पथराव, कई पुलिसकर्मी जख्मी

1/28/2023 5:29:38 PM

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं शव लेकर प्रदर्शन कर रहे परिजन पर दूसरे पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया, जिसके कारण कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।  

PunjabKesari

3 युवकों की हालत गंभीर
जानकारी के मुताबिक, घटना गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के बसडीला गांव की है। मृतक युवक की पहचान अंकित कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अंकित और बसडीला गांव के युवकों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हुआ था। बीते शुक्रवार की देर शाम अंकित अपने दोस्तों के साथ बाजार में सब्जी खरीदने आया था। इसी बीच बसडीला गांव के युवकों ने उन्हें घेर लिया और गाली-गलौज करने लगे। फिर दोनों गुटों में चाकूबाजी हुई, जिसमें 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा सभी घायलों को इलाज के अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने अंकित को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य 3 युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है।

PunjabKesari

पथराव में कई पुलिसकर्मी हुए घायल
वहीं घायल युवकों में हरि ओम प्रसाद, शिवम कुमार और चंदन शामिल है। अंकित की मौत की सूचना के बाद लोगों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया। इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शांत कराने की कोशिश की। युवक की मौत के बाद शनिवार को सड़क पर शव लेकर प्रदर्शन कर रहे परिजन पर दूसरे पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया। इसके बाद मौके पर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। कई पुलिसकर्मी पथराव में घायल हुए हैं। इस मामले में मृतक के पिता ने सोनू मियां, शहादत और मुन्ना मुख्य आरोपी समेत 10 के खिलाफ प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static