बाइक और वाहन की जोरदार टक्कर में युवक की मौत, 4 अन्य घायल, 2 की हालत गंभीर

5/6/2022 12:22:30 PM

जमुईः बिहार के जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बरुअट्टा गांव के समीप गुरुवार की देर शाम तेज रफ्तार बाइक और झरझरिया वाहन के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि झरझरिया वाहन पर सवार मां और पुत्र और बाइक पर सवार दो अन्य युवक घायल हो गया। वहीं बाइक और झरझरिया वाहन बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां दो घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मृतक युवक की पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के बाली गांव निवासी जवाहर तांती के 17 वर्षीय पुत्र बमबम कुमार के रूप में हुई है। जबकि बाली गांव निवासी बालेश्वर तांती के पुत्र सौरभ तांती और श्रवण तांती के पुत्र नीतीश कुमार घायल हुए हैं। इसके अलावा झरझरिया वाहन पर सवार बरुअट्टा निवासी नंदू राम और उनकी मां बच्ची देवी घायल हुए है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बालेश्वर तांती की पुत्री की शादी थी, जिसके चलते बाइक सवार तीनों युवक तिलक समारोह में पतौना गांव जा रहे थे। वहीं झरझरिया वाहन पर सवार नंदू राम अपनी मां को इलाज के लिए झरझरिया से जमुई लेकर जा रहा था। इसी दौरान बरुअट्टा गांव के समीप दोनों वाहनों की टक्कर हो गई। जिससे एक युवक की मौत और चार लोग घायल हो गए। युवक की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static