Bihar News: पति से फोन पर हुई कहासुनी तो महिला ने 2 बच्चों संग खाया जहर, तीनों की मौत

1/27/2023 11:17:10 AM

बांका: बिहार में बांका जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला ने पति से फोन पर कहासुनी होने के बाद अपने 2 बच्चों के साथ जहर खा लिया। वहीं महिला और उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी की मौत इलाज के दौरान हो गई।

PunjabKesari

पारिवारिक कलह के चलते महिला ने उठाया ये कदम
जानकारी के मुताबिक, घटना नवादा जिले के सहायक थाना क्षेत्र की है। महिला का पति कश्मीर में काम करता है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर 1:00 बजे मां ने पारिवारिक कलह के गुस्से में अपने 2 मासूम बच्चों के साथ जहर खा लिया। इसके बाद घर से शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और देखते ही देखते मां और बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान कोतवाली निवासी गुरुदेव साह की 34 वर्षीय पत्नी चंपा देवी, 8 वर्षीय बेटी और 7 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार के रूप में हुई हैं।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद बेटी को गंभीर हालत में आनन-फानन इलाज करवाने के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष दीपक पासवान का कहना है कि घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतका के परिजनों का बयान लेने के बाद कार्रवाई की जाएगी। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static