हैवानियतः पति ने धारदार हथियार से काट डाला पत्नी का सिर, बीच सड़क पर छटपटाता रहा धड़

8/7/2020 3:27:24 PM

 

 

बक्सरः बिहार में हैवानियत की हदों को पार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर आपसी विवाद के चलते एक पति अपनी पत्नी को बीच सड़क पर खींचकर ले गया। इसके बाद धारदार हथियार के साथ उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इसी बीच सिर से अलग हुआ धड़ सड़क पर छटपटाता रहा और वहां मौजूद लोग मूकदर्शन बनकर खड़े रहे लेकिन किसी ने आरोपी को पकड़ने की हिम्मत नहीं की।

जानकारी के अनुसार, घटना बक्‍सर के ब्रह्मपुर इलाके की है, जहां पर पश्चिम टोला निवासी अलगू यादव की पत्नी चांदनी देवी ब्रह्मपुर चौरास्ता के पास एक मॉल में काम करती है। वह कुछ काम के सिलसिले में वहां गई हुई थी। इसी बीच अलगू वहां पहुंचा और बीच सड़क पर ही धारदार हथियार से पत्नी का सिर काट डाला। इसके बाद पति वहां से फरार हो गया और ब्रह्मपुर थाने में जाकर उसने आत्मसमर्पण कर दिया। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

बता दें कि अलगू और चांदनी की शादी लगभग 15 साल पहले हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों का आपसी विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद मामला कोर्ट तक भी पहुंच गया। बाद में पति और पत्नी अलग-अलग रहने लगे। पति जहां पश्चिम टोला में अपने पैतृक मकान में रहता है, वही पत्नी पूर्व टोला में किराए के मकान में अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ रहती थी। अलगू दिल्ली में रहकर नौकरी करता था लेकिन लॉकडाउन हो जाने की वजह से गांव वापस लौट आया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static