सास ने ज्यादा मोबाइल चलाने से किया मना तो नाराज बहू ने फंदे से लटककर दे दी जान, परिवार में मचा कोहराम

Tuesday, Aug 13, 2024-12:15 PM (IST)

बेतिया: आज के समय में फोन हमारे लिए एक बेहद आवश्यक की चीज बनता जा रहा है। आज हर वर्ग के लोगों को फोन की लत लग चुकी है, जिससे कई बार उनको मुश्किलों का सामना भी करना पड़ जाता है। ताजा मामला बिहार के पश्चिम चंपारण जिले से सामने आया है, जहां पर सोमवार को मोबाइल फोन चलाने को लेकर सास की डांट से आहत बहू ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

फंदे से लटका मिला शव
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के चनपटिया थाना के चुहड़ी बाजार की है। मृतका की पहचान चनपटिया के चुहड़ी बाजार निवासी सन्नी अब्राह्म की पत्नी निशा श्रवण (24)  के रूप में हुई है। बताया जाता है कि सोमवार की सुबह निशा को ज्यादा मोबाइल चलाने के लिए उसकी सास रीता देवी ने मना किया, जिसके बाद वह अपने कमरे में चली गई। जेठानी सविता देवी कपड़ा धोने चली गई। इसी बीच उनकी दाई मालिश करने आई, तो सविता ने कहा कि पहले निशा की मालिश कर दो। उसके बाद दाई निशा के कमरे की तरफ गई तो देखा कमरा अंदर से बंद था। उसने आवाज लगाई, लेकिन कमरे से कोई आवाज नहीं आई। जब उसने खिड़की से देखा तो निशा पंखे में फंदे से लटकर रही थी।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इसके बाद परिजन निशा को अस्पताल लेकर आए, लेकिन जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। बताया जाता है कि चुहड़ी मिशन स्कूल में शिक्षक सन्नी अब्राह्म की शादी सुपौल निवासी निशा श्रवण से 19 नवंबर 2023 को शादी हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीकठाक चल रहा था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static