बिहार विधानसभा में मोबाइल में बिजी रहे VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी, पास बैठे मंत्रियों से नहीं की कोई बात

3/24/2022 2:45:16 PM

पटनाः गुरुवार को बिहार विधानसभा में मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी से बीजेपी में गए विधायकों का मुद्दा चर्चा का विषय बना रहा है। इस पर पक्ष-विपक्ष के नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। हालांकि, इसी बीच मुकेश सहनी मोबाइल में बिजी रहे। उन्होंने अपने बगल में बैठे नेताओं के साथ कोई बातचीत नहीं की।

दरअसल, सदन के अंदर रामसूरत राय और जीवेश मिश्रा मुकेश सहनी के पास ही बैठे हैं, लेकिन उनसे कोई बातचीत नहीं हो रही। सिर्फ मंत्री सम्राट चौधरी से ही मुकेशी सहनी की औपचारिक बातचीत हुई है। इधर, विधानसभा में भाजपा ने एक बार फिर मुकेश साहनी के नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग की है। भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि मुकेश साहनी के पूरे कामकाज पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि सहनी को बताना चाहिए कि उन्होंने आज तक मछुआरा समाज के लिए एक भी काम किया हो।

बेगूसराय में जदयू द्वारा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के पुतला दहन को लेकर भाजपा विधायक ने कहा कि यह गलत हुआ है उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने पुतला दहन किया है उनके बुद्धि पर तरस आता है। वहीं राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि भाजपा की यह नियत ही रही है कि छोटे दलों को तोड़ो और अपने में मिलाओ। मुकेश साहनी से भी कुछ गलतियां हुई है उन गलतियों को उनसे सबक लेना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा उनको भी सोचना चाहिए कि आगे क्या करना है। उनको नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए और ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static