"देवेश चंद्र ठाकुर ने प्रकट की अपनी भावना", JDU सांसद के यादव-मुस्लिम वाले बयान पर बोले विजय सिन्हा

Tuesday, Jun 18, 2024-01:58 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): सीतामढ़ी के जेडीयू एमपी देवेश चंद्र ठाकुर के बयान के बाद बिहार में बवाल मचा हुआ है। इस बयान के बाद एक तरफ जहां जेडीयू अपने स्तर से जवाब दे रही है, वहीं दूसरी तरफ डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

"स्वाभाविक है जो वोट देता है उसकी प्राथमिकता रहती है"
विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि देवेश चंद्र ठाकुर ने अपनी भावनाओं को प्रकट किया है। उनका भाव अलग है, जो वोट देता है उसकी प्राथमिकता होती है। स्वाभाविक है जो वोट देता है उसकी प्राथमिकता रहती है। जो वोट नहीं देता है उसके लिए भी एनडीए सरकार काम करती रहती है। जाति की जिम्मेदारी से या बंधुआ मजदूर कब मुक्त होंगे? एक व्यक्ति जो कोर्ट से सजाया होता है, उसके बंधुआ मजदूर बनकर लोग कब तक रहेंगे? 

बता दें कि देवेश चंद्र ठाकुर ने रविवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र में स्थानीय लोगों की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि संसदीय चुनाव में लोगों ने उनका भरपूर सहयोग किया, लेकिन मुसलमानों और यादवों ने उनका बिल्कुल भी समर्थन नहीं किया। उन्होंने कहा कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्र के सभी समुदायों का बहुत सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा, 'अगर कोई मुस्लिम या यादव समुदाय का व्यक्ति किसी काम से मेरे घर आता है तो मैं उसका अच्छा सत्कार करूंगा, लेकिन उसका काम नहीं करूंगा। मैंने अपने लंबे सार्वजनिक जीवन में समाज के सभी वर्गों की सेवा की है। मुझे दुख है कि सीतामढ़ी में हाल के लोकसभा चुनाव में मुस्लिम और यादव समुदाय ने उनका समर्थन नहीं किया।     


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static