"नीतीश कुमार जब BJP में थे, तब भी सेक्युलर थे और आज भी हैं", उपेंद्र कुशवाहा ने की CM की प्रशंसा

9/19/2023 3:00:12 PM

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के धुर विरोधी उपेंद्र कुशवाहा जदयू से निकलने के बाद उन्हें लाचार बता रहे थे। वहीं अब उन्होंने नीतीश कुमार की प्रशंसा की है। कुशवाहा ने कहा कि नीतीश जी भाजपा में थे, तब भी सेक्युलर थे और आज भी हैं।

दरअसल, सोमवार को जदयू के पूर्व सांसद और पूर्व मंत्री डॉ. मुनाजिर हसन उपेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्व में RLJD में शामिल हुए। इस कार्यक्रम के दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने जहां नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया, वहीं एक सवाल के जवाब में उनकी प्रशंसा भी की। कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार जीवन भर भाजपा के साथ रहे, आज अलग हुए तो सेक्युलर हो गए...ऐसा नहीं है। हम विरोध में हैं लेकिन नीतीश जी भाजपा में थे, तब भी सेक्युलर थे और आज भी हैं। वैसे ही उपेंद्र कुशवाहा भी तब भी सेक्युलर था और भाजपा के साथ है तब भी सेक्युलर है।

"नीतीश जल्द से जल्द गठबंधन से बाहर आएं"
अमित शाह के बयान कि 'राजद और जदयू का गठबंधन बिल्कुल तेल और पानी की तरह है'...पर कुशवाहा ने कहा कि अमित शाह सही कह रहे हैं कि नीतीश कुमार उस गठबंधन में असहज हैं। भले ही उन्हें भ्रष्टाचार के आरोप में लालू जी को बचाना है। मैं चाहता हूं कि नीतीश कुमार जल्द से जल्द उस गठबंधन से बाहर आएं।  मैं निजी तौर पर नीतीश कुमार के लिए यह चाहता हूं क्योंकि इस बुढ़ापे में यह भी उनके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static