केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण का लालू यादव पर हमला, कहा- इस तरह के ओछे बयान देना सही नहीं

3/5/2024 1:06:00 PM

पटनाः पटना में महागठबंधन की "जन विश्वास रैली" में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने कहा था कि पीएम मोदी परिवारवाद पर हमला करते हैं। मोदी के पास परिवार नहीं है। वहीं, लालू यादव के इस बयान के बाद बीजेपी हमलावर है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कहा कि 'भाजपा ने करारा जवाब दिया है...पीएम ने जो कहा वह सही है।

"पूरा देश पीएम मोदी को अपना परिवार मानता है"
निर्मला सीतारमण ने कहा कि पूरा देश पीएम मोदी को अपना परिवार मानता है। इसलिए, इस तरह के ओछे बयान देना सही नहीं है। वह भी उस व्यक्ति (लालू यादव) द्वारा जिसने दशकों तक राजनीति में बिताया और राज्य के मुख्यमंत्री रहे हैं। अगर इतने वरिष्ठ नेता इस तरह के बयान देते हैं तो इससे लोग निराश होते हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजनीति में गरिमा बनाए रखना जरूरी है। बता दें कि लालू प्रसाद ने रविवार को पटना में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष किया था। उन्होंने कहा था, ‘‘अगर नरेन्द्र मोदी के पास अपना परिवार नहीं है तो हम क्या कर सकते हैं। वह राम मंदिर के बारे में डींगें मारते रहते हैं। वह सच्चे हिंदू भी नहीं हैं।

वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने लालू के इस आरोप पर पलटवार किया और कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टीकरण में आकंठ डूबे ‘इंडी गठबंधन' के नेता बौखलाते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, ‘‘मैं इनके परिवारवाद पर सवाल उठाता हूं तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नहीं है। मैं इनसे कहना चाहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं, जिसका कोई नहीं है वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है। मेरा भारत-मेरा परिवार है।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static