'लालू यादव की पार्टी में केवल परिवारवाद, उनका सामाजिक न्याय सिर्फ दिखावा है ', रविशंकर प्रसाद का हमला

4/9/2024 4:08:45 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): पटना साहिब के सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की पार्टी में केवल और केवल परिवारवाद है।

'सामाजिक न्याय सिर्फ दिखावा है'
मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय मीडिया से रूबरू होते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लालू प्रसाद की पार्टी में परिवार के आगे कुछ है क्या? उनकी पार्टी के एक साधारण गरीब यादव कार्यकर्ता या विधायक की कितनी पूछ है। हमारे यहां तो एक कार्यकर्ता मोहन यादव मध्य प्रदेश जैसे बड़े प्रदेश के मुख्यमंत्री बन सकते हैं, लेकिन वहां तो बस लालू यादव, उसके बाद राबड़ी, फिर तेजस्वी, तेजप्रताप, मीसा भारती। उन्होंने कहा कि ये सामाजिक न्याय दिखावा है। मैं आपसे एक सवाल पूछ रहा हूं ईमानदारी से, तेजस्वी जी आपकी सरकार दिल्ली में बनेगी क्या? ईमानदारी से बोलिएगा और आपका प्रधानमंत्री कौन है? तो सरकार बनने वाली है नहीं प्रधानमंत्री का उम्मीदवार का पता नहीं।

'पटना साहिब सीट पर मैं भी खोज रहा हूं विपक्ष का उम्मीदवार'
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव राम लला का दर्शन करने अयोध्या जाएंगे। इस पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह अच्छी बात है कि उनको सद्बुद्धि आई। प्रभु श्री राम के दरबार में वह जरूर जाएं। राम तो सबके हैं, लेकिन प्रभु राम यह भी समझते हैं कि श्री राम की ईमानदारी से भक्ति कौन करता है और चुनावी भक्ति कौन करता है। वही पटना साहिब सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार के नाम की चर्चा पर उन्होंने कहा कि मैं भी खोज रहा हूं आप लोग भी खोजिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static