केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने समाप्त किया मौन व्रत और उपवास, मोची चंदन राम ने पिलाया दूध

1/14/2023 6:05:37 PM

बक्सरः केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बिहार के बक्सर के अंबेडकर चौक पर किसानों पर हुए अत्याचार के विरोध में पिछले 24 घंटे से रखे मौन व्रत और उपवास को शनिवार को तोड़ा। जूता सिलने का काम करने वाले मोची चंदन राम ने अश्विनी चौबे को दूध पिला कर उनका उपवास और मौन व्रत तुड़वाया। अपना मौन व्रत समाप्त करने के पश्चात चौबे ने बिहार की सरकार पर करारा हमला किया।

बक्सर से सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश-सरकार की दमनकारी नीतियों का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बक्सर में किसानों पर दर्ज एफआईआर हर हाल में रद्द होना चाहिए। किसानों को उनका हक मिलना चाहिए। ऐसा नहीं हुआ तो बिहार के हर जिले में जाकर अनशन एवं मौन व्रत रखूंगा। चौबे ने कहा कि जनता बिहार की भ्रष्ट राष्ट्रीय जनता दल, जनता दल (यूनाइटेड) व कांग्रेस गठबंधन की सरकार को उखाड़ फेंकने का कार्य करेगी। चौबे ने कहा कि बिहार में कैसी सरकार है, जिसका एक मंत्री श्रीरामचरित मानस जैसे पवित्र ग्रंथ को अपमानित करता है, बिहार सरकार उस पर चुप बैठी हुई है। करोड़ों सनातनियों की आस्था से खिलवाड़ हो रहा है। बिहार में किसान, नौजवान, महिलाएं व व्यापारी सभी बेहाल है।

अश्विनी चौबे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपनी मनमर्जी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह मामले की समाधान की जगह पिकनिक में व्यस्त हैं। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सत्ता सुख में डूबे हुए हैं। बिहार सरकार के घमंड को जब तक तोड़ेंगे नहीं, तब तक छोड़ेंगे नहीं और ना ही चैन से नहीं बैठेंगे। किसानों पर हुए अत्याचार से मुझे बहुत कष्ट महसूस हुआ। किसानों का कष्ट मेरा अपना कष्ट है। इसलिए हम इनके लिए हर मोर्चे पर लड़ेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static