अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में गिरी कार, किशनगंज के सरकारी अधिकारी सहित 3 की मौत

10/1/2022 4:02:08 PM

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां पर शुक्रवार देर रात को एक अनियंत्रित कार पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद मृतकों के परिजनों में मातम पसर गया।

उद्योग विस्तार पदाधिकारी थे ओंकार भानू
जानकारी के मुताबिक, घटना खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के काजीचक गांव के पेट्रोल पंप के पास की है। मृतकों की पहचान पूर्णिया जिले के मारंगा थाना क्षेत्र के ओंकार भानू 42 वर्षीय व विनोद कुमार साह और तीसरा मृतक जहानाबाद के ललनपट्टी निवासी कार चालक रंजीत कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि किशनगंज में ओंकार भानू उद्योग विस्तार पदाधिकारी के रूप में पदस्थापित थे, जबकि विनोद कुमार साह उद्योग विभाग में ही स्टेनो थे।

PunjabKesari

तेज रफ्तार की वजह से अनियंत्रित हो गई थी कार
वहीं घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ओंकार व विनोद शुक्रवार को पटना मीटिंग के लिए गए हुए थे। देर शाम किराए की गाड़ी से पूर्णिया लौट रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार की वजह से अनियंत्रित होकर कार हाइवे पर लगी स्टील बैरिकेडिंग से टकराई। इसके बाद पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी।


पुलिस मामले की जांच में जुटी
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। इसके बाद मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static