Road Accident: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 2 लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल

1/16/2023 2:10:11 PM

सासारामः बिहार के सासाराम (Sasaram) जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां यात्रियों से भरी बस (Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। 

करगहर से सासाराम जा रही थी बस
जानकारी के अनुसार, घटना शिवसागर थाना क्षेत्र के कोनार की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह यात्रियों से भरी बस करगहर से सासाराम जा रही थी। इसी बीच सासाराम-चौसा पथ पर बस अनियंत्रत होकर पलट गई। बस के पलटने से एक युवती समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। 

PunjabKesari

उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घायलों को सदर अस्पताल भेजकर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। वहीं मृतकों की पहचान शिवसागर के गरूरा की रहने वाली डोली कुमारी और करगहर के सेमरिया निवासी राधेश्याम सिंह के रूप में हुई है। 

PunjabKesari

आक्रोशित परिजनो ने किया सड़क जाम
बस दुर्घटना में दो लोगों की मौत होने से आक्रोशित परिजन एवं स्थानीय लोगों ने मुख्य सड़क को भी जाम कर दिया, जिससे कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया। पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर सड़क से हटाया। वहीं बस में फंसे लोगों को भी स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static