बेतिया में दर्दनाक हादसा, करताहा नदी में डूबने से दो किशोर की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

Saturday, Sep 14, 2024-02:24 PM (IST)

बेतिया: बिहार के पश्चिम चम्पारण जिले में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया, जहां पर करताहा नदी में डूबने से दो किशोर की मौत हो गई। इस हादसे के बाद इलाके में मातम पसर गया है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

नदी में स्नान करने गए थे दोनों
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के साठी थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव की है। मृत किशोरों की पहचान छरदवाली तिवारी टोला के निवासी मोहन यादव के पुत्र सचिन कुमार (15) और जयप्रकाश सिंह के पुत्र प्रिंस कुमार (16) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बसंतपुर गांव के चार बच्चे करताहा नदी में स्नान करने गए थे, जिसमें मोहन सिंह और रिंकू पांडे का लड़का तैर कर बाहर निकल गया, जबकि मोहन यादव का पुत्र सचिन कुमार तथा जयप्रकाश सिंह का पुत्र प्रिंस कुमार नदी में डूब गए। वहीं, ग्रामीणों को जब दोनों के डूबने की सूचना मिली तो वह दौड़ते हुए घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

इलाके में मातम का माहौल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीण गोताखोरों की मदद से 4:30 घंटे के बाद डूबे दोनों किशोरों के शव नदी से बाहर निकाले गए। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static