Bihar Crime: बिहार पुलिस ने गिरफ्तार किए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शार्प शूटर, नेपाल भागने की फिराक में थे दोनों

3/7/2024 11:09:01 AM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो शार्प शूटर सुनील बारोलिया और शहनवाज शाहिद को गिरफ्तार किया हैं। बताया जा रहा है कि दोनों बस में बैठे थे और नेपाल भागने की फिराक में थे।

जानकारी के मुताबिक, गुप्त सूचना के आधार पर मुजफ्फरपुर पुलिस ने दोनों को एक बस से अरेस्ट किया है। सुनील मूलरूप से जयपुर व शहनवाज सीतामढ़ी का है। बताया जा रहा है कि दोनों हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली और यूपी में कई मामलों में वांटेड हैं। दोनों ने बीते 29 फरवरी को गोल्डी बराड़ से सुपारी लेकर रोहतक में मां और बेटे को 15 गोलियां मारी थीं। इसमें 15 वर्षीय लड़के की मौत हो गई थी। हरियाणा क्राइम ब्रांच ने गैंग के शूटरों की तस्वीर जारी की थी। दोनों के मुजफ्फरपुर में होने की सूचना मिली।

पिस्टल और गोला बारूद बरामद
वहीं, इसके बाद मुजफ्फरपुर डीआईयू की टीम ने लोकेशन लेकर सीतामढ़ी रोड में बस से दोनों को दबोच लिया। पुलिस ने दोनों ही अपराधियों के कब्जे से एक पिस्टल, कुछ गोला बारूद और नेपाली मुद्रा की नकदी बरामद की है। मुजफ्फरपुर डीआईयू की टीम ने हरियाणा पुलिस को सूचित कर दिया है। बता दें कि दोनों सुपारी लेकर हत्या करते हैं। उनसे गहन पूछताछ की जा रही है। इतना ही नहीं, दोनों दो बार जेल से फरार भी हो चुके थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static