अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा ट्रक, महिला समेत 2 लोगों की मौत, 6 घायल

11/16/2020 12:54:28 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले से दर्दनाक हादसे खबर सामने आई है। यहां एक अनियंत्रित ट्रक के दुकान में घुस जाने से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब छह लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विक्रमशिला संपर्क मार्ग पर रविवार को भागलपुर से सहरसा की ओर जा रही बस को ओवरटेक करने के दौरान एक ट्रक अनियंत्रित होकर बस को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे दुकान में घुस गया। इस दुर्घटना में चाय बेचने वाली कारी देवी (48) और टायर पंक्चर मिस्त्री मोहम्मद गुलजार की मौके पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari
सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में बस सवार करीब छह लोगों को घायल अवस्था में भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें चार लोगों की हालत नाजुक है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का चालक और खलासी वाहन छोडकर फरार हो गया है। इस सिलसिले में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज करने के बाद दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।
PunjabKesari
इधर इस हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर कई टायरो को जलाते हुए आवागमन को बाधित कर दिया है। वे लोग मृतकों के परिजनों को दस दस-लाख रुपए मुआवजा देने और गाड़ियों के तेज रफ्तार पर रोक लगाने की मांग कर रहे है। वहीं सड़क जाम की सूचना पर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर गुस्साए ग्रामीणों को समझने में लग गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static