कटिहार में दर्दनाक हादसा: नदी में डूबने से चार किशोरों की मौत, परिवार में पसरा मातम

Monday, Oct 07, 2024-09:07 AM (IST)

कटिहार: बिहार के कटिहार में रविवार को नदी में नहाने के दौरान एक एक कर चार घरों के चिरागों की डूबने से मौत हो गई। वहीं,घटना से इलाके में मातम का माहौल है। 

दरअसल , पूरी घटना जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के समेली हॉल्ट के समीप की हैं, जहाँ सभी पीड़ित नदी में नहाने गए थे कि इसी दौरान अनियंत्रित होकर एक एक कर सभी गहरे पानी मे चले गए। आसपास के लोग जब तक मदद को दौड़ते ,तब तक काफी देर हो चुकी थी । आनन फानन में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी शवों को पानी से जैसे तैसे बाहर निकाला गया। इस मौके पर मुखिया राजेश मंडल ने बताया कि सभी पीड़ित चकलामौलानगर पंचायत के रहने वाले हैं और सभी एक ही बस्ती के हैं। फिलहाल कुर्सेला थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया हैं। वहीं घटना के बाद बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सीएम ने दिए परिजनों को अनुग्रह राशि देने के आदेश
बता दें कि रविवार को रोहतास में भी सोन नदी में नहाने के दौरान 6 बच्चों की डूबकर मौत हो गई। इसी बीच कटिहार में भी डूबने से 4 लड़कों की दर्दनाक मौत हो गई। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रोहतास में 6 और कटिहार में 4 बच्चों के नहाने के दौरान डूबने से हुई मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। सभी मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि अविलम्ब उपलब्ध कराने का मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static