विधानसभा उपचुनाव के प्रचार का आज आखिरी दिन, गोपालगंज और मोकामा दोनों जगह सभाएं करेंगे तेजस्वी

11/1/2022 10:51:55 AM

पटनाः बिहार में गोपालगंज और मोकामा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार का आज यानी मंगलवार की शाम तक आखिरी दिन है। आज डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव दोनों जगह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान उनके साथ जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह, जदयू संसदीय बोर्ड के चेयरमैन उपेंद्र कुशवाहा सहित महागठबंधन के अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे।

तेजस्वी के साथ कई वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद
सूत्रों के मुताबिक, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मोकामा में मकेर एवं घोसवारी की जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद तेजस्वी गोपालगंज के लिए रवाना हो जाएंगे। गोपालगंज के उचकागांव के मेला मैदान में वह वहां के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करेंगे। इस दौरान उनके साथ जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, जदयू संसदीय बोर्ड के चेयरमैन उपेंद्र कुशवाहा एवं राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी भी मौजूद रहेंगे। आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि तेजस्वी सुबह मोकामा जाएंगे।

सीएम नीतीश ने राजद उम्मीदवार को समर्थन करने का किया आग्रह
वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी मोकामा विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) उम्मीदवार और उसके पूर्व विधायक रहे अनंत कुमार सिंह की पत्नी नीलम देवी का समर्थन करने का आग्रह किया। अनंत सिंह की अयोग्यता के कारण इस सीट पर उपचुनाव आवश्यक हो गया है। तीन नवंबर को यहां उपचुनाव होना है। कुमार ने करीब डेढ़ मिनट के एक वीडियो संदेश में लोगों से राजद उम्मीदवार का समर्थन करने की अपील की हैं।

मोकामा में 3 नवंबर को होगी वोटिंग
बता दें कि मोकामा विधानसभा उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को वोटिंग होने जा रही है। इसके लिए सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है। इस सीट पर सभी की निगाहें हैं। क्योंकि एक तरफ अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी राजद से उम्मीदवार हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी से सोनम देवी उम्मीदवार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static