बिहार विधानसभा में पेपर लीक विरोधी विधेयक पारित, विजय सिन्हा बोले- बिहार के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे

Wednesday, Jul 24, 2024-06:25 PM (IST)

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने विधानसभा में आज पेपर लीक विरोधी विधेयक पारित होने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यह बहुत जरूरी था, बिहार के बच्चों की प्रतिभा और बिहार के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे, उन्हें सख्त सज़ा होगी... आज विपक्ष के लोगों ने वॉकआउट कर दिया क्योंकि वे इस तरह के मामले में संलिप्त रहे हैं। मैं आने वाले दिनों में बड़ा खुलासा करूंगा कि किस तरह ऐसे मामलों में विपक्ष के लोगों की संलिप्तता पाई गई है, ये लोग खुलकर कहीं न कहीं बिहार की प्रतिभा के साथ खिलवाड़ करते रहे हैं।

'RJD को जनकल्याण से कोई मतलब नहीं'
वहीं, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने बिहार विधानसभा में पेपर लीक विरोधी विधेयक पारित होने पर विपक्ष के वॉकआउट करने पर कहा कि मैं मुख्यमंत्री का इस कानून के लिए धन्यवाद करता हूं, इसके तहत परीक्षा में किसी भी तरह की गड़बड़ी करने पर, नकल करने और अव्यवस्था पर कठोर कार्रवाई की जाएगी... उन्हें(RJD) जनकल्याण से कोई मतलब नहीं है... जब यह कानून पारित हो रहा था तब महागठबंधन के लोग बाहर थे।

बता दें कि बिहार विधानसभा ने राज्य में आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षाओं में प्रश्नपत्र लीक और अन्य गड़बड़ियों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से बुधवार को एक विधेयक पारित किया। बिहार के संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी द्वारा सदन में पेश किये गए बिहार लोक परीक्षा (पीई) अनुचित साधन निवारण विधेयक, 2024 को विपक्ष के बहिर्गमन के बीच ध्वनि मत से पारित कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static