बिहार में चोरों के हौसले बुलंद! एक साथ पांच घरों में चोरी कर लाखों का माल समेटा, दहशत में ग्रामीण

Thursday, Jul 18, 2024-10:22 AM (IST)

सहरसा: बिहार में चोरों के हौसले बुलंद हैं। ये चोर इस कदर बेखौफ हैं कि एक गांव में एक ही रात में कई घरों में सेंध लगा देते हैं। ताजा मामला सहरसा से सामने आया है, जहां चोर पांच घरों को  निशाना बनाकर लाखों का माल समेट ले गए।

क्या है पूरा मामला
बीती रात  बनमा इटहरी थाना क्षेत्र के पहलाम गांव का है, जहां अज्ञात चोरों न एक साथ पांच घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने घरों में घुसकर सोने के गहने, कीमती समान सहित लगभग कई हजारों की नगदी चुरा ली और मौके से फरार हो गए। वारदात के बाद सारे गांव में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

वहीं घटना के संबंध में पहलाम गांव निवासी पीड़ित उत्तम बढ़ई के पुत्र पप्पू बढ़ई ने बताया कि अज्ञात चोरों ने घर के दरवाजे से घुसकर करीब 25 हजार रुपये नगदी व जेवरात की चोरी कर लिया। वहीं छोटेलाल तांती के पुत्र मंजो तांती के घर में चोरों ने घर का दरवाजा खोलकर मोबाईल, कपड़ा, दस हजार नगदी और जेवरात, तीसरे गृहस्वामी ललित दास की पत्नी ललिता देवी के घर से भी हजारों की सम्पत्ति चोरी कर लिया। इस घर से चोरों ने पांच हजार नगदी, कपड़ा व जेवरात चुरा लिया। जबकि सुरेंद्र बढ़ई व पांचवा सुखन शर्मा के घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। वहीं कुछ दूरी पर तीसरे घर पहलाम गांव स्थित ललित दास के घर भी अज्ञात चोरों ने पांच हजार नकदी, कपड़ा व जेवरात की चोरी कर ली। इतना ही नहीं, सुरेंद्र बढई एवं सुखन शर्मा के घर में भी अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। 

पुलिस जांच में जुटी
एक साथ पांच घरों में चोरी की घटना से गांव में लोग परेशान एवं डरे हुए है। ऐसी घटनाएं पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा करती है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही चोरों की तलाश जारी कर दी है। जल्दी ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static