युवक को 2 बच्चों की मां से मिलना पड़ा भारीः लोगों ने पकड़कर मंदिर में कराई शादी, गांव में हो रही खूब चर्चा

1/23/2023 2:18:39 PM

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में दो बच्चों की मां से प्रेमी को मिलना भारी पड़ गया। दरअसल, गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया और शिव मंदिर में जाकर दोनों की शादी करा दी। इस शादी से दोनों प्रेमी जोड़ा काफी खुश है। वहीं गांव में इस शादी की खूब चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ेंः-धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरे BJP MLA नीरज बबलू, बोले- "सनातन धर्म पर अंगुली उठाने वाले खुद पर उठा रहे अंगुली"


2 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
जानकारी के अनुसार, मामला मंसुरचक थाना क्षेत्र के मकदमपुर गांव का है। बताया जाता है कि मकदुमपुर गांव निवासी श्यामलाल महतों की पुत्री निशा कुमारी और तेघड़ा थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव का निवासी विकास का पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंग चला रहा था। दरअसल, निशा कुमारी की शादी 5 साल पहले सलेमपुर गांव निवासी मिथुन महतों के साथ हुई थी। सलेमपुर गांव के ही विकास से निशा को प्रेम हो गया था, लेकिन पिछले एक साल से अपने मायके में रह रही है, जहां पर बीते शनिवार की शाम विकास अपनी उससे मिलने पहुंचा हुआ था। इसी बीच दोनों को गांव वालों ने मिलते हुए देख लिया और  पकड़ कर मंसुरचक थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ेंः- CM नीतीश ने त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर दी श्रद्धांजलि


2 बच्चों की मां है निशा 
वहीं इस दौरान काफी हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ और निशा तथा विकास कुमार ने एक साथ जिंदगी बिताने की जिद शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस स्टेशन में विकास और निशा के परिवार वालों के बीच सहमति हुई और फिर गांव के शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई। शादी से दोनों प्रेमी जोड़ा खुश है। बता दें कि निशा कुमारी की 2 छोटी-छोटी बेटियां है और वह अपनी दोनों बेटियों को साथ अपने नए ससुराल चली गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

Recommended News

static