युवक को प्यार करना पड़ा भारीः प्रेमिका ने पति संग हत्या की रची साजिश, मिलने बुलाया और फिर मार दी गोली

11/4/2022 12:27:03 PM

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले में एक युवक को प्यार करना महंगा पड़ गया। दरअसल, युवक की प्रेमिका ने उसे फोन कर मिलने बुलाया और फिर उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। इस दौरान वहां पास में छुपे प्रेमिका के पति ने युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

शादी के बाद भी दोनों में थे अवैध संबंध
जानकारी के मुताबिक, मामला 29 अक्टूबर का है। घटना नालंदा जिले के हिलसा अनुमंडल के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव की है। मृतक की पहचान 24 साल के सोनल भारती के कूप में हुई है। सोनल पटना में बिजली विभाग में अनुबंध पर काम करता था। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोनल भारती के पिता संजय प्रसाद सिंह के लिए खुशबू कुमारी का परिवार काम करता था। इसी बीच दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद खुशबू कुमारी की शादी हो गई पर उन दोनों का मिलना जारी रहा, लेकिन दोनों के प्रेम-प्रसंग के बारे में खुशबू कुमारी के पति राहुल रविदास को पता चल गया। इसके बाद पति-पत्नी ने सोनल को मारने की प्लानिंग बनाई।

पति-पत्नी ने प्लानिंग बनाकर युवक की हत्या की
वहीं बीते 29 अक्टूबर को खुशबू कुमारी ने सोनल को घर से थोड़ी दूरी पर मिलने बुलाया। सोनल वहां पर अपने दोस्त नवीन के साथ गया हुआ था। सोनल के आते ही खुशबू ने अंधेरे का फायदा उठाया और उसके चेहरे पर मिर्ची पाउडर फेंक दिया। इतना ही नहीं पास ही खेत में छिपे उसके पति ने सोनल पर गोली गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद दोनों आरोपियों ने उसके सिर पर बार कर कूच दिया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
बता दें कि इस मामले में डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक के फोन को खंगाला तो पता चला कि वह एक महिला से रोज बात करता था। इसके बाद दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने जब दोनों से पूछताछ की उन्होंने अपने जुर्म को कबूल किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static