पति ने खेला खूनी खेल, सोए अवस्था में पत्नी और तीन मासूम बच्चियों की धारदार हथियार से की हत्या

3/29/2024 1:47:21 PM

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक सनकी पति ने पत्नी और तीन मासूम बच्चियों की निर्मम हत्या कर दी। वहीं, एक साथ एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से पूरा इलाका सदमे में है।

पति ने पत्नी और 3 बच्चियों को काट डाला
जानकारी के मुताबिक, रौंगटे खड़े कर देने वाली ये वारदात पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बाबरिया गांव की है। मृतकों की पहचान बाबरिया गांव निवासी ईदू मियां की पत्नी अफरीना खातून (40) और उसकी तीन बच्चियों तबरून खातून  (11), अबरून खातून (13) और शहजादी खातून (9) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात सोते समय पति ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों को चारा काटने वाले गंडासे से काटा डाला। चार लोगों की निर्मम हत्या की खबर शुक्रवार को जैसे ही लोगों को मिली तो उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी।

हत्या के बाद हुआ फरार
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। चार लोगों की हत्या का इल्जाम महिला के पति पर लगा है और घटना के बाद से वह फरार है। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। प्रथम दृष्टया में ये पूरा मामला पारिवारिक कलह का बताया जा रहा है। वहीं, एक साथ एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से पूरा इलाका सदमे में है। बताया जाता है कि मृतका आरोपित की दूसरी पत्नी थी। उसकी पहली पत्नी की भी मौत हो चुकी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static