मुकेश सहनी व BJP सांसद में जुबानी जंग तेज, मंत्री बोले- किसी के इशारों पर भौंकते हैं निषाद, MP ने दी ये चेतावनी

12/13/2021 1:31:41 PM

पटनाः बिहार में पशुपालन व मत्स्य पालन मंत्री एवं विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के अध्यक्ष मुकेश सहनी और मुजफ्फरपुर से भाजपा सांसद अजय निषाद के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। दरअसल, मुकेश सहनी ने भाजपा सांसद को लेकर कहा था कि वे दूसरों के इशारों पर भौंकते हैं, जिस पर अजय निषाद ने करारा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता भौंकते नहीं हैं, दहाड़ते हैं।

अजय निषाद ने रविवार को कहा कि मुकेश सहनी खुद को सन ऑफ मल्लाह कहते हैं। वो यह बताएं कि आज तक अपने समाज के लोगों के लिए क्या किया है। उन्होंने वीआईपी अध्यक्ष को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने अपना रैवेया नहीं सुधारा तो अगले चुनाव में भाजपा को उनके बारे में सोचना पड़ेगा। भाजपा में कोई रहे या ना रहे जाए इससे पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। भाजपा की फौज पूरे देश में है, उनके कार्यकर्ता भौंकते नहीं..दहाड़ते हैं।'

अजय ने सहनी को बताया था अनुकंपा वाला नेता
भाजपा सांसद ने मुकेश सहनी को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें योगी जी से माफी मांगनी चाहिए। अगर पार्टी में रहना है तो योगी जिंदाबाद बोलना पड़ेगा। बता दें कि वीआईपी के विधायक मुसाफिर पासवान के निधन के बाद सीट खाली हो गई। वहीं जब इस सीट पर चुनाव कराने की चर्चा हुई तो भाजपा सांसद अजय निषाद ने मुकेश सहनी को अनुकंपा वाला नेता बता दिया। इसके बाद से दोनों नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर शुरू हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static