पलों में खत्म हो गई 3 जिंदगियां, व्यक्ति ने पहले बेटी और पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को मारी गोली

4/28/2022 6:08:03 PM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी बेटी और तलाकशुदा पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। डबल मर्डर की इस घटना को अंजाम देने के बाद व्यक्ति ने खुद भी आत्महत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, घटना पटना के पॉश इलाके पुलिस कॉलोनी के A ब्लॉक में गुरुवार दोपहर की है। बताया जा रहा है कि राजीव कुमार नाम के शख्स ने दोपहर 12:20 के करीब IPS नसीम अहमद के घर के बाहर तीन एक के बाद एक 3 गोलियां चलाईं। सबसे पहले उसने बेटी के सिर पर पिस्टल रख गोली मारी। फिर तलाकशुदा पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। अंत में खुद की कनपटी पर गोली मार ली। घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद इलाके में सनसनी मच गई।

आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो रोड पर खून से लथपथ तीन लाशें पड़ी दिखीं। लोगों ने इसकी सूचना गर्दनीबाग थाना की पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस और पटना के SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो मौके पर पहुंचे। साथ ही पुलिस घटना की जांच में जुट गई।

PunjabKesari

बताया जाता है कि राजीव कुमार ने पहली पत्नी की मौत के बाद अपनी साली प्रियंका भारती से शादी की थी, लेकिन बाद में उनका भी तालाक हो गया। वहीं पहली पत्नी से बेटी सारा उर्फ संस्कृति भारती भी प्रियंका के साथ रहती थी। खबर है कि राजीव अपनी बेटी को अपने साथ रखना चाहता था। इसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static