पुलिस की वर्दी में आए बदमाशों ने 3 भाइयों को गोलियों से भूना, 2 की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

8/13/2021 4:02:25 PM

खगड़ियाः बिहार में अपराधियों ने आतंक मचा रखा है। बेखौफ अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला खगड़िया जिले का है, जहां पुलिस की वर्दी में आए बदमाशों ने दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि तीसरे भाई की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं डबल मर्डर की इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

दरअसल, पूरा मामला जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर गांव का है। बताया जाता है कि गुरुवार की देर रात पुलिस की वर्दी में आए करीब डेढ़ दर्जन अपराधी एक घर में घुसे और गाली-गलौज करने लगे। जब घर में मौजूद तीनों भाइयों ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। गोलीबारी की इस घटना में दो भाइयों धनंजय सिंह (52 वर्ष) व विजेंदर सिंह (48 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक भाई पप्पू सिंह (40 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ मनोज कुमार शुक्रवार सुबह घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को हत्याकांड में शामिल सभी अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। SDPO ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static