केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा- 'प्रतिरोध मार्च निकालने का महागठबंधन को कोई हक नहीं'

Friday, Jul 19, 2024-03:47 PM (IST)

पटनाः बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर महागठबंधन 20 जुलाई को प्रतिरोध मार्च निकालेगा। इस पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि प्रतिरोध मार्च निकालने का उनको कोई हक नहीं है। उनका जो इतिहास है, वह अपराधी के पृष्ठभूमि के लोगों को संरक्षण देने और पोषण करने का है तभी तो 15 वर्षों में अपराधी को नहीं पकड़ पाए।

नित्यानंद राय ने कहा कि आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में जो एनडीए की सरकार है, वो अपराधियों को पकड़ती है, उन्हें कोर्ट तक ले जाती है और उन्हें सजा भी दिलाती है। कोई भी घटना घटती है तो वह दुर्भाग्यपूर्ण होती है, लेकिन बिहार की पुलिस तत्परता के साथ कार्रवाई करती है। उन्होंने कहा कि यह एक बड़ा विषय उस समय था, जब लालू जी की पार्टी आरजेडी का जंगलराज का शासन था। उस समय कितनी बड़ी घटनाएं होती थी और किस प्रकार से घिनौने अपराध किए जाते थे, उस समय की घटनाओं को आप आज भी याद करेंगे तो रूह कांप उठती है।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि अब कोई भी घटना घटती है तो बिहार सरकार सुशासन की सरकार है और अपराधी पर कार्रवाई करती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2025 विधानसभा चुनाव में आरजेडी और इंडिया गठबंधन को धूल चटा देंगे। एनडीए 200 पार करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static