नालंदा में युवक का शव बरामद, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लागाया पीट-पीटकर हत्या का आरोप

Thursday, Jul 25, 2024-01:03 PM (IST)

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले से इंसानी रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक युवक की ससुराल में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। वहीं, घटना के बाद से ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हैं।

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बिहार शरीफ थाना इलाके के खंदकपर मोहल्ले की है। मृतक युवक की पहचान जिले के रहुई थाना क्षेत्र के निजायबिगहा निवासी किशोरी यादव के पुत्र पिंटू कुमार (27) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि खंदकपर मोहल्ले से पुलिस ने युवक का शव बरामद किया है। पुलिस पलंग से फंदा लगाकर आत्महत्या की बात कह रही है।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
इधर, युवक के पिता किशोरी यादव ने बताया कि उसका पुत्र सूरत में साड़ी फैक्ट्री में काम करता था। 25 दिन पूर्व वह अपने ससुराल गया था। ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके पुत्र की हत्या कर दी है। सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि युवक की पहली पत्नी की 6 साल पहले मौत हो गई थी। उसके बाद उसने दूसरी शादी अपनी साली से रचाई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static