क्या यह सत्ता संरक्षित अपराध नहीं है?" जेडीयू के कई नेताओं की अवैध धंधों में संलिप्तता को लेकर तेजस्वी का CM पर तंज

Friday, Sep 13, 2024-11:04 AM (IST)

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार बिहार की आपराधिक घटनाओं को लेकर नीतीश सरकार का घेराव कर रहे हैं। शुक्रवार (13 सितंबर) को सुबह- सुबह तेजस्वी यादव ने एक बार फिर  सोशल मीडिया  'एक्स' पर सीएम नीतीश व उनकी पार्टी जेडीयू पर जमकर निशाना साधा है। दरअसल हाल की दिनों में जेडीयू  के कई नेताओं की अवैध धंधों में संलिप्तता के चलते गिरफ्तारी हुई है जिसे लेकर तेजस्वी यादव ने 'एक्स' पर पोस्ट शेयर कर जमकर कटाक्ष किया है।

तेजस्वी यादव ने जेडीयू पार्टी नेताओं पर तंज कसते हुए एक्स पर लिखा, "मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की पार्टी के नेता अवैध पिस्तौल और बंदूक बनाने की फैक्ट्री चलाते हैं फिर उन अवैध हथियारों को सरकारी अपराधियों को बेचते हैं. CM की पार्टी के नेता शराबबंदी के बावजूद तस्करी से अपने घरों में शराब का भंडारण कर फिर पुलिस की मिलीभगत से उसे बेचते हैं।"

वहीं अनंत सिंह का नाम लिए बिना अनंत सिंह व नीतीश कुमार की मुलाकात पर कटाक्ष करते हुए लिखा  "कई पुलिसकर्मियों की हत्या कर चुके अपराधी एवं कई अन्य जघन्य मामलों में वांछित अपराधी चंद दिन पूर्व सीएम आवास में सीएम से घंटों मिलकर आए है। इससे पूर्व शराब माफिया भी मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मिले थे। जिस कथित अपराधी को पुलिस ने घर में एके-47 रखवाने के जुर्म में गिरफ्तार किया था, 3-4 दिन पहले उसी से मिलने सीएम उसके घर गए थे। मुख्यमंत्री जी बताएं कि क्या यह सत्ता प्रायोजित, सत्ता संपोषित और सत्ता संरक्षित अपराध नहीं है?"

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की पार्टी के नेता अवैध पिस्तौल और बंदूक़ बनाने की फ़ैक्ट्री चलाते है फिर उन अवैध हथियारों को सरकारी अपराधियों को बेचते है।

👉 𝐂𝐌 की पार्टी के नेता शराबबंदी के बावजूद तस्करी से अपने घरों में शराब का भंडारण कर फिर पुलिस की मिलीभगत से उसे बेचते है।

👉… pic.twitter.com/GwdxvFAftI

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) September 13, 2024

 

बता दें कि हाल ही में छपरा के मढ़ौरा में ईंट उद्योग फैक्ट्री में अवैध मिनी गन फैक्ट्री  को लेकर महासचिव अखिलेश कुशवाहा की गिरफ्तारी हुई थी। वहीं शराब के गैर कानूनी कारोबार को लेकर जेडीयू का प्रखंड अध्यक्ष सीताराम यादव को गिरफ्तार किया गया। हालांकि पार्टी का तरफ से सीताराम को निष्कासित कर दिया गया है।  इन सारी घटनाओं का जिक्र करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है।

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static