'सुषुप्त अवस्था में सीएम नीतीश',आपराधिक घटनाओं को लेकर तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर बोला हमला

Thursday, Sep 12, 2024-03:48 PM (IST)

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार की आपराधिक घटनाओं को लेकर लगातार नीतीश सरकार का घेराव कर रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया 'एक्स' पर क्राइम बुलेटिन जारी कर नीतिश सरकार पर तंज कसते हैं। इस क्रम में गुरुवार को तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

"प्रतिदिन सैकड़ों लोगों की सत्ता प्रायोजित पूर्व नियोजित हत्याएं हो रही है"
तेजस्वी यादव ने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी “सुषुप्त अवस्था” में है। प्रदेश में बेलगाम अपराध और ध्वस्त विधि व्यवस्था के कारण प्रतिदिन सैकड़ों लोगों की सत्ता प्रायोजित पूर्व नियोजित हत्याएं हो रही है लेकिन किसी पुलिस अधिकारी पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई एवं तबादला करने की बजाय अपराध वाले जिलों/क्षेत्रों में ही उन्हें लंबी अवधि तक, तब तक पोस्टिंग दी जा रही कि जब तक पोस्टिंग के वक़्त निवेशित राशि पर 𝐃𝐢𝐯𝐢𝐝𝐞𝐧𝐝 (लाभांश) ना मिल जाए।"

साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा,"नीतीश कुमार की पुलिस अपराध की रोकथाम नहीं बल्कि शराबबंदी के नाम पर धन शोधन में व्यस्त है। हत्याओं की ये घटनाएं केवल पटना शहर (पटना जिला नहीं) के पुलिस के आँकड़े है लेकिन सच्चाई इससे भी कई गुणा भयावह है।"


बता दें कि तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम कर रहे हैं। इस दौरान वे पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बना रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static