"NDA के कर्ता-धर्ता बढ़ते बेलगाम अपराध से बेखबर", BJP नेता की हत्या पर तेजस्वी ने साधा सरकार पर निशाना

Monday, Sep 09, 2024-04:33 PM (IST)

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव प्रदेश में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर नीतीश सरकार पर लगातार हमलावर हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर सरकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने पटना में हुई बीजेपी नेता की हत्या के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए जमकर हमला बोला है।

तेजस्वी यादव ने  राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुए अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से पोस्ट कर लिखा, "बिहार में सत्ता संरक्षण में अपराध फल-फूल रहा है। अपराधी जब चाहे, जहां चाहे किसी को भी गोली मारकर भाग जा रहे हैं। वीडियो में बीजेपी नेता को गोली मारकर भागते अपराधी। NDA के कर्ता-धर्ता बढ़ते बेलगाम अपराध से बेखबर है। इधर-उधर में मस्त, व्यस्त और पस्त CM से बिहार बिल्कुल भी नहीं संभल रहा है।

बिहार में सत्ता संरक्षण में अपराध फल-फूल रहा है। अपराधी जब चाहे, जहां चाहे किसी को भी गोली मारकर भाग जा रहे है। वीडियो में बीजेपी नेता को गोली मारकर भागते अपराधी।

NDA के कर्ता-धर्ता बढ़ते बेलगाम अपराध से बेखबर है। इधर-उधर में मस्त, व्यस्त और पस्त CM से बिहार बिल्कुल भी नहीं… pic.twitter.com/wv0fiO6GyQ

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) September 9, 2024


बता दें कि आज यानि सोमवार सुबह बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा की बदमाशों द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गई। वहीं हत्या से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम की। साथ ही सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static