"अपने मुंह मियां मिट्ठू बनना बंद करें तेजस्वी", मंत्री नीरज बबलू ने कहा- 'नीतीश कुमार ने उन्हें नेता बनाया, अहसान भूल रहे

Tuesday, Sep 10, 2024-06:13 PM (IST)

पटना: बिहार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने शनिवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तीखा कटाक्ष किया। नीरज बबलू ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ही तेजस्वी यादव को नेता बनाया और उपमुख्यमंत्री की जिम्मेदारी सौंपी, लेकिन आज तेजस्वी उन्हीं पर गलत आरोप लगा रहे हैं।

"ये पूरी तरह से बेबुनियाद"
मंत्री नीरज बबलू ने तेजस्वी यादव की आलोचना करते हुए कहा कि तेजस्वी को नीतीश कुमार का अहसान मानना चाहिए, जिन्होंने उन्हें राजनीतिक मंच दिया और बड़ी जिम्मेदारियां सौंपी। लेकिन आज तेजस्वी उन्हीं के खिलाफ अनर्गल बातें कर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि नीतीश जी सरकार बनाने के लिए उनके पैर पकड़कर गिरगिरा रहे थे। ये पूरी तरह से बेबुनियाद है।

"अपने मुंह मियां मिट्ठू बनना बंद करें तेजस्वी"
तेजस्वी यादव पर तीखे व्यंग्य के साथ नीरज बबलू ने कहा कि अपने मुंह मियां मिट्ठू बनना बंद करें तेजस्वी। उन्हें याद रखना चाहिए कि अगर नीतीश कुमार ने उन्हें मौका नहीं दिया होता, तो वे आज जिस स्थान पर हैं, वहां शायद नहीं होते। नीरज कुमार का यह बयान उस समय आया है जब हाल ही में तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर राजनीतिक आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि 2017 में महागठबंधन टूटने के समय नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के लिए उनसे अनुरोध किया था।

नीरज ने तेजस्वी के इस बयान का खंडन करते हुए इसे 'राजनीतिक भ्रम' बताया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव खुद को केंद्र में रखकर झूठे नैरेटिव तैयार कर रहे हैं, जबकि सच्चाई कुछ और ही है। बिहार की राजनीति में यह बयानबाज़ी अब नए मोड़ पर पहुंच चुकी है, जहां दोनों दलों के नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी जारी है। आने वाले समय में यह देखना दिलचस्प होगा कि तेजस्वी यादव और उनके दल की ओर से इस पर क्या प्रतिक्रिया दी जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static