शौच करने गई किशोरी के साथ शिक्षक सहित 5 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

11/28/2022 2:33:30 PM

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां शौच करने गई एक किशोरी को 5 लोगों के हवस का शिकार बनाया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि चार अन्य अभी फरार है। वहीं पीड़िता के पिता ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

शिक्षक ने भी बनाया हवस का शिकार
दरअसल, पूरा मामला जिले के अधौरा क्षेत्र के सिकरवार गांव का है। पीड़िता के पिता राम सखी राम ने बताया की उनकी बेटी शौच करने जंगल की तरफ गई थी, जहां गांव के ही कुछ मनचले उसे जबरन पकड़ कर जंगल में ले गए और बारी-बारी उसके बाद दुष्कर्म किया। इसी बीच गांव के ही एक शिक्षक सुरेंद्र पाल वहां पहुंचे जिसको देख सभी मनचले भाग गए। इसके बाद शिक्षक ने भी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। वहीं जब किशोरी ने घर आकर सारी बात बताई तो अधौरा थाना और महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई गई। इसके बाद किशोरी का मेडिकल जांच कराया गया और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक सुरेंद्र कुमार भास्कर को गिरफ्तारी कर लिया है। हालांकि, चार आरोपी अभी फरार हैं।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में भभुआ एसडीपीओ सुनील कुमार सिंह ने बताया अधौरा के सिकरवार गांव में एक लड़की शौच के लिए गई थी, जिसके साथ गांव के चार लड़कों और प्रायमरी स्कूल के शिक्षक ने बलात्कार किया। पीड़ित के द्वारा अधौरा थाना एंव महिला थाना में आवेदन दिया गया जिसपर कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और फरार चार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static