तमिलनाडु के राज्यपाल ने श्रमिकों को दिया आश्वासन, कहा- घबराने की जरूरत नहीं, यहां सुरक्षित हैं उत्तर भारतीय

3/5/2023 1:11:11 PM

पटना: बिहारी मजदूरों की पिटाई की खबर सोशल मीडिया में आने के बाद अब तमिलनाडु के राज्यपाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि राज्यपाल आर एन रवि ने भारतीय श्रमिकों से आग्रह करते हुए कहा कि 'घबराने एवं असुरक्षित महसूस करने की जरूरत नहीं है तमिलनाडु के लोग बहुत अच्छे एवं मिलनसार हैं तथा राज्य सरकार उन्हें सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को तमिलनाडु की घटना पर चिंता जताते हुए ट्वीट कर दिया था। साथ ही मुख्य सचिव और डीजीपी को तमिलनाडु के आला अधिकारियों से बात करने और वहां काम करने वाले बिहार के लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दे दिया था।  जिसके बाद दोनों राज्यों के आलाधिकारियों ने दावा किया कि तमिलनाडु में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। यह सब अफवाह फैलाया जा रहा है। 

तमिलनाडु के सीएम ने भी दिया आश्वासन
इतना ही नहीं तमिलनाडु के सीएम एम. के. स्टालिन ने राज्य में सभी प्रवासी श्रमिकों के सुरक्षित होने का आश्वासन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दिया है। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को फोन कर यह आश्वस्त किया है कि बिहार के प्रवासी मजदूर पूरी तरह से सुरक्षित हैं। बिहार के मजदूरों को किसी तरह का नुकसान नहीं होगा।

वहीं मामले में आज के एक अन्य अपडेट की बात करें तो चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने तमिलनाडु में बिहारियों के साथ मारपीट की घटना का एक वीडियो रिट्वीट किया है। उन्होंने तमिलनाडु में बिहारियों पर हो रहे हमले के मामले में तमिलनाडु रेलवे पुलिस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किए गए एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा- यह वीडियो तमिलनाडु रेलवे पुलिस ने 16 फरवरी को शेयर किया है। तमिलनाडु सरकार के डीजीपी को जीआरपी चेन्नई में रजिस्टर्ड इस एफआईआर के स्टेटस के बारे में भी बताना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static