सुशील मोदी का शिवानंद पर तंज- लालू को जेल भिजवाने वाले अब पुत्र मोह में पढ़ रहे लालू चालीसा

4/20/2021 10:33:24 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं सांसद सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि जिन्होंने राजद अध्यक्ष लालू यादव को जेल भिजवाया, वे अब पुत्र मोह में लालू चालीसा पढ़ रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने सोमवार को ट्वीट किया कि शिवानंद तिवारी ने चारा घोटाला मामले में लालू यादव को जेल भिजवाया लेकिन जब राजद अध्यक्ष की मेहरबानी से उन्हें संंगठन में बड़ा पद और बेटे को विधायक बनवाने में सफलता मिल गई, तब संन्यास तोड़कर लालू चालीसा पढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे राज्यसभा का टिकट पाने के लिए कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो कभी लालू प्रसाद के समर्थक बनते रहे, लेकिन भरोसेमंद किसी के नहीं हुए।

भाजपा नेता ने कहा कि तिवारी में यदि समाजवाद को लेकर ईमानदारी बची होती तो उन्होंने बेनामी सम्पत्ति के आरोपी तेजस्वी यादव का बचाव न किया होता। उनमें यदि सामाजिक न्याय के प्रति निष्ठा होती तो वे रघुवंश प्रसाद सिंह की तरह ऊंची जाति के गरीबों को 10 फीसद आरक्षण देने के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के फैसले का समर्थन करते। जिनकी राजनीति न सिद्धांत के प्रति निष्ठावान रही, न पार्टी नेतृत्व के प्रति, वे दूसरों पर टिप्पणी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static