नीतीश को ऑफर देने वालों को लगा झटका तो विधि-व्यवस्था में नजर आने लगी कमीः सुशील मोदी

1/8/2021 11:00:39 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू यादव के राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर किए जा रहे हमले पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में टूट के दावे के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ऑफर देने वालों को झटका लगने के बाद प्रदेश की विधि-व्यवस्था में कमी नजर आने लगी है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने गुरुवार को ट्वीट किया कि 17वीं विधानसभा के गठन और सभाध्यक्ष के चुनाव के समय से ही जोड़ तोड़ में लगे लालू यादव के इशारे पर जो लोग राजग के कुछ विधायकों के राजद के संपर्क होने के फर्जी दावे कर रहे थे और मुख्यमंत्री तक को नए-नए ऑफर दे रहे थे, उन्हें चार सप्ताह तक बिहार की कानून-व्यवस्था से कोई शिकायत नहीं थी। जदयू की ओर से खरा जवाब मिलने के बाद लालू यादव को बिहार की विधि-व्यवस्था में फिर कमी नजर आने लगी है।

गौरतलब है कि राजद अध्यक्ष के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बुधवार को ट्वीट कर कहा गया कि बिहार में अपराध की सुनामी आई हुई है। प्रतिदिन सैंकड़ों लोग मारे जा रहे है। मुख्यमंत्री कान में तेल डालकर संवेदनहीनता और स्वार्थ की गहरी नींद में सो रहे हैं। उनकी ओर से राज्य में अपराध के आंकड़े पेश करते हुए कहा गया, ‘‘बिहार के अनुकंपाई मुख्यमंत्री सह एडिटर इन चीफ अपनी लाख एडिटिंग के बावजूद अखबारों को रक्तरंजित होने से रोक नहीं पा रहे हैं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static