PM पर ललन सिंह की टिप्पणी से भड़के मोदी, बोले- यह JDU की पिछड़ा-विरोधी सामंती मानसिकता का प्रमाण

10/15/2022 11:43:29 AM

पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ‘डुप्लीकेट पिछड़ा' जैसे ओछे शब्द बोल कर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने अतिपिछड़ों का अपमान किया है और यह बयान जदयू की पिछड़ा-विरोधी सामंती मानसिकता का प्रमाण है।

सुशील मोदी ने शुक्रवार को बयान जारी कर कहा कि पिछड़े वर्ग से पहली बार कोई ऐसा मजबूत प्रधानमंत्री देश को मिला है, जिसका लोहा दुनिया मान रही है लेकिन महागठबंधन में बैठे सामंतवादियों और जेपी-लोहिया के फर्जी चेलों को यह बर्दाश्त नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में बिहार के अतिपिछड़ों ने दिखा दिया था कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ नहीं। उस समय जदयू केवल दो सीट जीत पाया था। 

"खाली घड़े की तरह ज्यादा आवाज कर रहा JDU"
भाजपा सांसद ने कहा कि यदि पिछड़ों ने मजबूती से नरेंद्र मोदी का साथ नहीं दिया होता तो भाजपा उत्तर प्रदेश, गुजरात, उत्तराखंड, त्रिपुरा, मणिपुर में दोबारा जनादेश नहीं प्राप्त करती। उन्होंने कहा कि 18 राज्यों में भाजपा की सरकार है जबकि जदयू केवल बिहार तक सिमटा है और यहां भी इनकी हैसियत कभी अकेले सरकार बनाने की नहीं रही। जदयू खाली घड़े की तरह ज्यादा आवाज कर रहा है। 

"2024 में जीरो पर आउट होगा महागठबंधन"
सुशील मोदी ने कहा कि पहले अतिपिछड़ा वर्ग को आरक्षण दिए बिना निकाय चुनाव कराने की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जिद और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति पर जदयू प्रमुख की टिप्पणी से जलन-द्वेष की जो राजनीति की जा रही है, उसका परिणाम महागठबंधन को वर्ष 2024 में जीरो पर आउट होकर भुगतना पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static