बिहार के 2 सांसदों को केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल करने पर सुशील मोदी ने जताया PM का आभार

7/8/2021 9:58:10 AM

पटनाः राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि सहयोगी दलों के आरसीपी सिंह और पशुपति कुमार पारस के केंद्रीय मंत्री बनने से बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) और मजबूत होगा।

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘‘केंद्रीय मंत्रिपरिषद में बिहार से सहयोगी दलों के दो सांसदों को शामिल करने पर प्रधानमंत्री का आभार। आशा है कि जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के आरसीपी सिंह और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के पशुपति कुमार पारस केंद्रीय मंत्री के नाते बिहार के हितों का विशेष ध्यान रखेंगे। सहयोगी दलों को सम्मान मिलने से राज्य में राजग की एकजुटता मजबूत होगी।''

मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अनुच्छेद-370 के शिथिलीकरण, फौरी तीन तलाक पर रोक और तीन नए कृषि कानून जैसे ऐतिहासिक फैसले के साथ राजग सरकार के दूसरे कार्यकाल का दो वर्ष पूरा हुआ। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगले तीन सालों के लिए 43 नए मंत्रियों को मंत्रिपरिषद में शामिल कर कोरोना काल की चुनौतियों से उबर कर अर्थव्यवस्था को नई रफ्तार देने का संकल्प व्यक्त किया है। सभी नए मंत्रियों को शुभकामनाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static