सुशील मोदी बोले- JP नड्डा पर हमला लोकतंत्र को लहूलुहान करने वाला, राष्ट्रपति शासन जरूरी

12/11/2020 10:03:49 AM

पटनाः बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर पश्चिम बंगाल में हुए हमले को लोकतंत्र को लहूलुहान करने वाला बताया। उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल में भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा और वरिष्ठ नेताओं के काफिले पर प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडों का हमला लोकतंत्र को लहूलुहान करने की ऐसी करतूत है, जिसकी कड़ी निंदा की जानी चाहिए। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद)-कांग्रेस सहित जो 19 पार्टियां नोटबंदी और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के खिलाफ कोलकाता रैली में ममता बनर्जी के साथ हाथ मिला कर खडी हुई थीं, उन्होंने नड्डा पर हमले पर चुप्पी क्यों साध ली।

सुशील मोदी ने कहा कि क्या गुरुदेव रवींद्रनाथ और बंकिम चंद की धरती पर लोकतंत्र की रक्षा नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि संसदीय चुनाव से हैदराबाद नगर निगम एवं राजस्थान के पंचायत चुनाव तक भाजपा की शानदार सफलता से घबरा कर ममता दीदी ने संतुलन खो दिया है। राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट, हमले और हत्या तक की घटनाओं पर राष्टीय दलों के मौन से राज्य में सत्तापोषित राजनीतिक हिंसा को बढ़ावा मिला। उन्होंने कहा कि राज्य को निर्मम ममता ने जहां पहुंचा दिया है, वहां बिना राष्ट्रपति शासन के निष्पक्ष चुनाव नहीं हो सकते। टीएमसी केंद्र के धैर्य का इम्तहान लेना बंद करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static