सुपौल में SSB के हाथ लगी बड़ी सफलता, हेरोइन के साथ 3 धंधेबाज गिरफ्तार

12/6/2021 5:38:27 PM

सुपौलः बिहार में सुपौल जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने हेरोइन के साथ तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। एसएसबी 45वीं बटालियन के द्वितीय कमान अधिकारी आलोक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ युवक बीरपुर/ सतना क्षेत्र मे मादक पदार्थ (हेरोइन) लेकर भारत से नेपाल की ओर जाने वाले हैं।

जानकारी के आधार पर त्वरित कार्रवाई को अंजाम देते हुए असिस्टेंट कमांडेंट अरुण मेवाड़ा के नेतृत्व मे सब इंस्पेक्टर सुरिन्दर सिंह, हवलदार अंबिका सिंह, कांस्टेबल दिलीप कुमार, पंकज राम, चिंटू कुमार महतो तथा सूजोय मोदक के साथ विशेष गस्ती दल का गठन करते हुए चिन्हित स्थान के लिए रवाना हुए और मौके पर पहुंचे। इस दौरान एक मोटरसाइकल की तलाशी ली गई जिसमें दो व्यक्ति सवार थे, तलाशी के दौरान जब एक लड़के के जेब की तलाशी ली गई जिसमें करीब 10.16 मादक पदार्थ (हेरोइन) बरामद हुई।

आलोक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज से पूछताछ की गई तो उसने जिरवा के समीप से एक पिंटू यादव के यहां से उक्त मादक पढ़ार्थ को लेने की बात कही। त्वरित कार्रवाई में पुन: स्थानीय पुलिस के साथ उक्त घर पर छापेमारी की गई और उससे 53.10 ग्राम मादक पढ़ार्थ (हेरोइन) प्राप्त हुई जिसे दोनों कुल 63.26 ग्राम जब्त कर तीनों धंधेबाजों और मोटरसाइकल को वीरपुर थाना के सुपुर्द किया गया। गिरफ्तार धंधेबाजों की पहचान बिरेन यादव तथा जितेंद्र कुमार, गांव बेला जिला अररिया, और एक अन्य जो पिंटू यादव जो गांव झिरवा, थाना बीरपुर (सुपौल) के रूप मे की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static