जेल में बंद युवक की अचानक मौत: हाथ पर लड़की के नाम के साथ लिखा है ‘लव, परिजनों ने जेल प्रशासन पर लगाए आरोप

3/13/2023 12:56:53 PM

भोजपुर: बिहार के भोजपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां शराब के मामले में जेल में बंद एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रशासन द्वारा मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम किया। फिलहाल युवक की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जेल में बंद युवक की मौत
मामला जिले के आरा मंडल कारा का है। मृत युवक की पहचान तरारी थाना क्षेत्र के सेदहां गांव निवासी 19 वर्षीय विकास कुमार चौधरी के नाम पर हुई है। वह पिछले साल 22 अगस्त को शराब के मामले में जेल गया था। वहीं, बताया जा रहा है कि बीते रविवार को मृत युवक की अचानक तबीयत खराब होने के बाद उसे सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत युवक के परिजनों ने अस्पताल पहुंच जमकर हंगामा किया और जेल प्रशासन पर सूचना नहीं दिए जाने का आरोप लगाया। हालांकि जेल प्रशासन द्वारा इससे इनकार किया गया है।

"दोपहर को बंदी अचानक बेहोश हो गया था"
मामले में जेल अधीक्षक गौरव कृष्ण ने बताया कि दोपहर करीब डेढ़ बजे बंदी अचानक बेहोश हो गया था। तभी पहले कारा के डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया। सूचना मिलने पर वह खुद गये और बेहतर इलाज के लिए बंदी को एंबुलेंस से सदर अस्पताल भेजा गया। वह भी सदर अस्पताल गये थे। जहां चिकित्सक ने देख उसे मृत घोषित कर दिया।

"विकास को ना पढ़ना आता था ना ही लिखना"
मामले में चचेरे भाई राहुल चौधरी ने बताया कि जेल प्रशासन द्वारा किसी तरह की सूचना नहीं दी गई है। उन्होंने बताया कि विकास का एक साथी जेल में बंद है। वह फोन से अपने घर बात कर रहा था। उसी ने अपनी पत्नी से कहा कि विकास को करंट लगा गया है। तब उस लड़के की पत्नी द्वारा घर पर सूचना दी गयी। उस आधार पर वे लोग सदर अस्पताल पहुंचे। उसने बताया कि पिछले साल अगस्त माह में विकास अपने दोस्त के साथ जा रहा था। उसी समय पुलिस द्वारा शराब के साथ दोनों को गिरफ्तार किया गया था। इधर, विकास के हाथ में किसी लड़की के नाम के साथ ‘लव’ लिखा हुआ था। हाथ पर नाम के साथ  ‘लव’ लिखने जाने के बाद परिजनों ने कहा कि विकास को ना पढ़ना आता था ना ही लिखना। आखिर किसने लिखा ये सोचने वाली बात है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static